Pages

Thursday, October 28, 2010

मगर ऐसा हो ना सका


मगर ऐसा हो ना सका 
 
मैने तो ऐसा सोचा था की हमें 
अपनी मोहब्बत का मुक़ाम मिल जाए  
जवां दिलों की धड़कनों को 
लुत्फ़ करार मिल जाए 
तुम्हे हमारा और मुझे  
तुम्हारा साथ मिल जाए 
 
मैने तो ऐसा सोचा था चाहा था मगर 
ऐसा हो ना सका. 
 
अब तो ये हाल है के 
तुम मेरे साथ नही हो फिर भी 
हर वक़्त हर पल मेरे साथ साथ रहती हो 
कहीं भी चला जाऊं इस ज़माने में 
तुम मेरे साथ साथ चलती हो 
और रात की तनहाईयो में 
मेरी अश्कों में तुम ही ढलती हो. 
 
कौन कहता है की हम बिछड़े हैं? 
ये कह हर खुद को तसल्ली देता हूँ 
दिल मासूम कितने ही सवाल करता है 
मेरे पास मगर उनका कोई जवाब नही 
जी में आता है के कुछ कहूँ तुझसे 
फिर ये अहसास के तू मेरे पास नही. 
 
तुम नही हो ज़िंदगी से कोई शिकवा भी नही है 
मगर ये लगता है तू है कहीं तो है 
 
दिल ने चाहा था की तेरा साथ मिले  
मैने भी सोचा था कि ऐसा हो.. 
मगर ऐसा हो ना सका......! 
 
 
 

No comments:

Post a Comment